बिजली के बिना सोफिया के लगभग आधे हिस्से में एक जानबूझकर आग लग गई – बुल्गारिया

बिना बिजली के सोफिया के लगभग आधे हिस्से में एक जानबूझकर आग लग गई

स्रोत:
BGNES

पी CEZ वितरण बुल्गारिया के स्वामित्व वाले एक बिजली संयंत्र पर एक और जानबूझकर अतिक्रमण ने फिर से राजधानी की बिजली आपूर्ति को खतरे में डाल दिया है। अज्ञात व्यक्तियों ने उस रात एक कलेक्टर को तोड़ दिया, एक दीवार को तोड़ दिया, और चोरी करने के लिए, उन्होंने कंपनी के प्रेस सेंटर के अनुसार, सोफिया में सेवा की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण तत्व, 110 किलोवाट की कंपनी केबल निकाल दी।

राजधानी के चौक में आग लगने से सैकड़ों बिजली बंद हो गई। Gorublyane

स्रोत:
BGNES

वर्तमान में, राजधानी के अधिकांश हिस्से की बिक्री एकतरफा रूप से सुरक्षित है – होली ट्रिनिटी, ज़ोन बी 19, बनिश्ोरा, नर्सरी, ज़ोन बी 5, ज़ोन बी 18, इलिन्डन, फंड हाउसिंग, सेर्डिका, फैकल्टी, कसीनो पॉलियाना और वेस्टर्न पार्क जिले। ये केवल पड़ोस के सीधे प्रभावित हैं। क्षतिग्रस्त केबल कई सबस्टेशनों के लिए एक वैकल्पिक कनेक्शन प्रदान करता है, अर्थात। सोफिया में कई अन्य क्षेत्रों को बिजली देने के अवसर की कमी है।

शॉक में सोफिया परिवार: आगजनी में कार की चोरी का प्रयास

यह दूसरी घटना है जिसने आपातकाल शुरू होने के बाद से एक ही केबल को नुकसान पहुंचाया है। ऐसे समय में जब सभी प्रबंधन और कंपनी के कर्मचारी घर से काम करने और अध्ययन करने वाले लोगों की बिजली आपूर्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अविश्वसनीय प्रयास कर रहे हैं, तीसरे पक्ष राजधानी में बिजली की आपूर्ति की सुरक्षा को खतरे में डाल रहे हैं। मार्च में, अज्ञात व्यक्तियों ने कंपनी के एक अगम्य कलेक्टर को तोड़ दिया और उसी केबल को जलाया। कंपनी के संकट मुख्यालय ने मरम्मत का आयोजन किया, लेकिन एक महीने बाद ही केबल कहीं और क्षतिग्रस्त हो गई। आपातकाल की घोषित स्थिति ऐसी मरम्मत के लिए अत्यधिक कठिनाइयों का निर्माण करती है, क्योंकि उन्हें अतिरिक्त विशेषज्ञों की आवश्यकता होती है, जैसे कि यूरोप में बहुत कम हैं।

डुप्नित्स पर डंप फिर से आग पर है

स्रोत:
BGNES

पिछली घटना में, कंपनी ने बाद की आपात स्थिति में मध्यम-वोल्टेज सुविधाओं के माध्यम से उपभोक्ताओं को बिजली देने की योजना बनाई। इस रात हमले के माध्यम से, CEZ वितरण ने आंतरिक मंत्रालय और अग्नि सुरक्षा और जनसंख्या संरक्षण को सूचित किया। सक्षम अधिकारियों ने पुष्टि की कि आग जानबूझकर थी। आंतरिक मंत्रालय द्वारा एक जांच शुरू की गई है।

हमें कहीं भी और कभी भी साथ का पालन करें समाचारbg। आप इससे डाउनलोड कर सकते हैं गूगल प्ले तथा ऐप स्टोर

से अधिक अद्यतित सामग्री के लिए समाचारbg हमारे पेज को फॉलो करें इंस्टाग्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *